WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar BCECE Admit Card 2024 : अभी डाउनलोड करें

Bihar BCECE Admit Card 2024: बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024: हर साल बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड (BCECEB) इंजीनियरिंग, मेडिकल, फार्मेसी और कृषि धाराओं में प्रवेश के लिए परीक्षा आयोजित करता है। बिहार BCECE 2024 परीक्षा 13 – 14 जुलाई 2024 को निर्धारित की गई है। लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड परीक्षा से लगभग 15 दिन पहले जारी किया गया है। बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024 अब उपलब्ध है।

Bihar BCECE महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • परीक्षा तिथि: 13 – 14 जुलाई 2024
  • एडमिट कार्ड: 28 जून 2024

बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024

Bihar BCECE Admit Card

बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपना आवेदन संख्या और पासवर्ड रखना आवश्यक है। अन्यथा, वे एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024 केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है। किसी भी उम्मीदवार को पोस्ट द्वारा बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024 की कॉपी नहीं भेजी जाएगी।

बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024 परीक्षा हॉल में प्रवेश के लिए अनिवार्य है। इसलिए, उम्मीदवार को परीक्षा तिथि से पहले बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करना चाहिए। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद, उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड पर दिए गए विवरण को ध्यान से पढ़ने और परीक्षा हॉल में दिए गए निर्देशों का पालन करने की सलाह दी जाती है। अन्यथा, उम्मीदवारों को परीक्षा में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने के निर्देश

  1. बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग में दिए गए “डाउनलोड एडमिट कार्ड” लिंक पर क्लिक करना होगा।
  2. इसके बाद, उम्मीदवार लॉगिन पेज पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे।
  3. लॉगिन पेज पर उम्मीदवारों को निम्नलिखित फील्ड भरनी होंगी:
    • आवेदन फॉर्म का चयन करें
    • आवेदन संख्या दर्ज करें
    • पासवर्ड दर्ज करें
    • सुरक्षा पिन दर्ज करें
  4. इसके बाद, उम्मीदवारों को “साइन इन” बटन पर क्लिक करना होगा।
  5. सही विवरणों के साथ साइन इन करने के बाद, उम्मीदवार बिहार BCECE एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड और प्रिंट कर सकेंगे।
  6. उम्मीदवार BCECE की आधिकारिक वेबसाइट से भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Bihar BCECE Exam Admit Card Important Links

BCECE एडमिट कार्ड यहां से डाउनलोड करें
आधिकारिक वेबसाइट : यहाँ से जाएँ

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम गीता शर्मा है। मैं इस ब्लॉग की लेखक और संस्थापक हूँ और लेटेस्ट सरकारी नौकरी, रिजल्ट, एडमिट कार्ड और सरकारी योजनाओं से जुड़ी सभी जानकारी साझा करती हूँ। गीता एक अनुभवी कंटेंट राइटर हैं और इन्हें इन विषयों पर लिखने का 15 वर्षों का अनुभव है।